10 जरूरी सूचनाएं जियो एक्सप्रेस ट्रेन-अनुश्री दुबे

10 जरूरी सूचनाएं जियो एक्सप्रेस ट्रेन-अनुश्री दुबे

1- जियो एक्सप्रेस ट्रेन चलने वाली है कृपया सारे यात्रीगण ध्यान दें कि जियो एक्सप्रेस ट्रेन का रिचार्ज कहीं खत्म तो नहीं हो गया है।क्योंकि रिचार्ज होने पर ही आप सारी सुविधाओं का आंनद के सकते हैं।
2-जियो एक्सप्रेस ट्रेन के सारे यात्रीगण छाता लेकर के ही अंदर जाये क्योंकि कभी भी जियो एक्सप्रेस ट्रेन में औफर की बारिश हो सकती है।
3-कृपया सभी यात्रीगण अपने अपने हेलमेट लगाकर ही बैठे क्योंकि हादसा होने पर जियो एक्सप्रेस ट्रेन जिम्मेदार नहीं होगी।
4-जियो एक्सप्रेस ट्रेन चल चुकी है कृपया अपनी अपनी अठंनी चूवंनी को जेब में रख लें।
5-समय समय पर रिचार्ज भी करवाते रहें नहीं तो जियो एक्सप्रेस ट्रेन की सेवाएं समाप्त हो सकती हैं।
6-अपने अपने जूते चप्पल अपने हाथों में अच्छे से पकड़ लें क्योंकि कोई भी वाईफाई कनेक्ट करके आपके जूते चप्पल चुरा सकता है।
7-एक और नयी सूचना आज मुकेश अंबानी की बेटी की शादी है तो इसलिए आप सभी को मछर चाय मुफ्त में पिलाई जायेगी कृपया अपना अपना डब्बा खोल लें। क्योंकि कफ बहुत महेंगे हैं इसलिए डाईरेक्ट आपके डब्बे में ट्रांसफर की जायेगी।
8-सभी यात्रीगण को सूचित किया जाता है कि जियो एक्सप्रेस ट्रेन आपना रास्ता भूल गई है।कृपया सभी लोग खुद को चेन से बांध लें क्योंकि अब जियो एक्सप्रेस ट्रेन गटर से होकर जायेगी और चेन वाट्सएप के जरिए आप सभी तक पहुंचा दी जायेगी।
9-एक और नयी सूचना मुकेश अंबानी के बेटे की आज शादी है तो इस खुशी के अबसर पर को दारू की बोतल में चीनी घोलकर पिलाई जायेगी क्योंकि अरे भाई आखिर मुकेश अंबानी के परिवार के चिराग की शादी है।
10-तो इसी के साथ आपका 399 का पैक समाप्त होता है।अब इसे भी अच्छी सुविधाएं सिर्फ 299 में जल्दी कीजिए कहीं जियो एक्सप्रेस ट्रेन 2 छोट न जाये।

 

 

            Anushree Dubey  अनुश्री दुबे

       इटावा, उत्तर, परदेश 

1+

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account