यहां कविता लिखवाई जाती है-जितेंद्र शिवहरे

यहां कविता लिखवाई जाती है-जितेंद्र शिवहरे

एक उभरते हुये नवोदित वरिष्ठ कवि ने अपने घर के मुख्य द्वार पर ये लिखवा दिया- यहां कविता लिखवाई जाती है। आपके मान सम्मान में बेजा वृद्धि करती हुयी समाज में आपकी छबी को अन्तरिक्ष तक विस्तार करती हुयी सद्विचारों से परिपूर्ण तेजस्वी कविता लिखवाने के लिए आज ही सम्पर्क करे।
उन्होंने आगे लिखा की आपका इतिहास कैसा भी रहा हो। भुतकाल में आप के सभी पाप को सिरे से खारिज करते हुये आपकी सभी बुरायीयों को नजरअंदाज कर एक बेहद उम्दा व्यक्तित्व का प्रदर्शन हम आपके सम्मान में करेगें। हृदय सम्राट, तेजस्वी नेतृत्व, प्रखर दार्शनिक, क्रांतिकारी जैसे भारी भरकम शब्दों को आपकी जीवनी की कविता में सम्मिलित करते है। इन शब्दों को आप अपनी कविता में शामिल कर सकते है बस इसका शुल्क आपको अलग से देना होगा।
नये-नये प्रेमी युगल यदि अपने प्रिय के हेतू रस प्रेम में डूबी कविता लिखवाने का सोच रहे है तब आपके लिए ये सुनहरा अवसर है।
पवित्र प्रेम के प्रति प्रिती जागृत कर परस्पर हृदय में एक दूसरे के प्यार में पागल कर देने वाली मधुर कविता लय बद्ध करते हुये सम्पूर्ण प्रेमालाप का वातावरण हम हमारी कविता में निर्मित करते है।
आलिंगन, छुअन, सिहरन आदि आकर्षक शब्दों पर 18% जी एस टी देय है।
उदयीमान पार्टी के नेताओं के लिए हमारे पास विशेष शब्द सामग्री का वृहद भण्डार उपलब्ध है। पार्टी विशेष के चुनाव हेतू टीकीट की जद्दोजहद यदि आप कर रहे है तब हमारे पास चले आईये। हमारी कविता जब आपके सम्मान में लाउडस्पीकर के माध्यम से जनता के कानों से होते हुयी आला कमान के पदाधिकारीयों तक पहुंचेगी तब यकीन मानिए पार्टी टीकीट लेकर आपके पास आयेगी।
हम टीकीट से लेकर चुनाव हो जाने तक आपके सम्मान में कविता लिखेंगे बस हमारा भुगतान आश्वासन न होकर नकद रूपयों से होगा तब हम ईमानदारी से कविता लिखने हेतू प्रेरित होगें !
क्या सोच रहे है? चले आइये!

 

 जितेंद्र शिवहरे

                  चोरल, महू ,इन्दौर

0

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account