Notification

अपना वोट किसको दे-अनु-राजपूत

बिहार में चुनाव का माहौल है, सरकार बिहार की आम जनता को खुश करने के लिए रोज नए नए सौगात का एलान कर रही हैं। बिहार कोरोना से बीमार है, बाढ़ से बदहाल है, लेकिन फिर भी बिहार में चुनाव समय से ही हो रहा है।अब प्रशन आता है, वोट किसको दिया जाय ? किस पार्टी को वोट करे ताकि वो बिहार के युवाओं को रोजगार दे स्वस्थ्य और शिक्षा में सुधार करें और बिहार को एक विकाशशील राज्य से विकसित राज्य बनाये ।
अब बिहारियों ने बहुत देख लिया गरीबी , बेरोजगारी और पलायन, अब समय है सरकार बदलने का ,
हम एक ऐसी सरकार चुने , जो खुद शिक्षित हो , जिसके पास देश दुनिया का ज्ञान हो , ना कि वो खुद अनपढ़ और ग्वार हो ।डॉक्टर,इंजीनियर और पीएचडी किये हुए लोग एक अँगूठा छाप नेता को वोट देकर अपने उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।
बिहार सबसे अधिक युवाओं वाला राज्य है , अब समय आ गया है, युवा को अपनी ताकत दिखाने का , बिहार में युवा शिक्षित है, और उन्हें एक ऐसा नेता चाहिए , जो खुद शिक्षित समझदार और युवा हो, और आज की सोच रखता हो ।बिहार को एक युवा नेता चाहिए जो बिहारियों के हर दुःख हर परेशानी को दूर करें , और बिहार को विकशित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दे।
आपलोग बहुत समझदार हैं so please इस बार नेता चुनने में भी समझदारी दिखाइए , आप जाती और धर्म के नाम पर वोट ना करे , आज से पहले भी यही होता रहा है , लोग जाती और धर्म के नाम पर वोट देते रहे , जिसके कारण बिहार और पिछड़ता गया,पिछले अनेक सालो से लोग जाती और धर्म के नाम पर ही वोट देते रहे , क्या कोई तरक्की हुआ ? क्या कोई फैक्ट्री लगी? क्या युवायों को रोजगार मिला ? क्या कोई मेडिकल , इंजिनीरिंग कॉलेज बना ? क्या चाचा और पपा की सरकारों ने कुछ किया? कुछ भी सुधार हुआ बिहार में ?
आपका एक वोट बहुत कीमती हैं। आप अपना वोट एक बोत्तल दारू या चंद पैसो के लिए ना बेचे । वोट बेचना अपनी बहन और बेटियां बेचने के समान है, अब फैसला आपके हाथों में है ।
मतदान देने जरूर जाएं।
धन्यवाद।

Leave a Comment

Connect with



Join Us on WhatsApp